Friday 1 December 2017

Instaforex सौंदर्य प्रतियोगिता विजेताओं


बुधवार, 1 अक्टूबर 2014, ऑस्ट्रेलिया छठी वार्षिक ऑनलाइन सौंदर्य प्रतियोगिता मिस Insta एशिया 2015 की शुरूआत की घोषणा करते हुए प्रसन्न है। नया सीज़न 1 अक्टूबर 2014 से शुरू होगा। यह तारीख गलती से नहीं चुना गया था। प्रतियोगिता के इतिहास के दौरान, यह तारीख प्रतियोगी के लिए महत्वपूर्ण थी क्योंकि मिस Insta एशिया के परिणाम का सार था। असाधारण और आकर्षक ऑनलाइन प्रतियोगिता मिस Insta एशिया अपने अस्तित्व के दौरान और भी लोकप्रिय हो गई है। पूरे विश्व के प्रतिभागियों ने उनकी भव्यता, सौंदर्य और अनुग्रह की घोषणा की है। सुंदरता के पारस्परिक रूप से विभिन्न देशों से अधिक आकर्षक महिलाओं को देखा जाएगा: इंडोनेशिया, मलेशिया, फिलीपींस, आइसलैंड, ब्रिटेन, अमेरिका, रूस, यूक्रेन, लाटविया, ईरान, भारत और चीन। सुंदरता की दुनिया में डुबकी। एक या कई प्रतियोगी जिनके लिए आप सबसे अधिक पसंद करते हैं के लिए वोट करें ऑनलाइन सौंदर्य प्रतियोगिता का प्रारूप, नियम और नियम समान हैं। 45,000 के जीत और इनाम पूल को मिस Insta एशिया, दो वाइस मिस, फॉरेन लेडी, और इंस्टा चॉइस के बीच साझा किया जाएगा। सबसे खूबसूरत महिलाओं को एक खुला ऑनलाइन मतदान के परिणाम के आधार पर निर्धारित किया जाएगा। ध्यान दें कि InstaForex व्यापारियों के पास एक विशेषाधिकार प्राप्त वोट है। हो सकता है कि आप मिस Insta एशिया 2015 के सबसे खूबसूरत प्रतिभागी के लिए जगहों का वितरण निर्धारित करने के लिए हो। यदि आप प्रतियोगिता के छठे सत्र में भाग लेना चाहते हैं और मिस Insta एशिया 2015 के शीर्षक के लिए झटका चाहते हैं या यदि आप चाहते हैं प्रतियोगियों की वर्तमान रेटिंग को प्रभावित, मिस-इंस्टार्फ़ेक्स-एशिया में आपका स्वागत है विदेशी मुद्रा के साथ तेजस्वी जीत शुक्रवार, 23 मार्च, 2012 हम अपनी व्यक्तिगत अजीब बातों को प्रदर्शित करने के लिए रेटिंग की सूची से छलनी 20 खूबसूरत सुंदरता मांगते रहते हैं और हमारे पाठकों को दिखाते हैं जो वास्तव में मोहक पोर्टफोलियो के पीछे खड़े होते हैं। मार्च की लड़की एक सनी मुस्कान के साथ एक वसंत की तरह लड़की है उसका नाम ऐलेना ओवदियेन्को है एलेना, एक अर्थशास्त्री होने वाली और प्रमाणित एनएलपी व्यवसायी, ने जीवन पर अपने विचार साझा किए, महिलाओं की खुशी के रहस्य और विदेशी मुद्रा पर अपनी शुरुआत की सफलता के बारे में बताया। IFX: ऐलेना, आप सौंदर्य प्रतियोगिता में यूक्रेन का प्रतिनिधित्व करते हैं, फिर भी आप अपने आप को एशिया के एक सभ्य प्रतिनिधि के रूप में मानते हैं। एशिया के बारे में आपके लिए इतनी बड़ी अपील है कि ईओ: यह बात ये है कि मैं पूर्वी यूक्रेन का प्रतिनिधित्व करता हूं। :) स्कूल के बाद से पूर्व की संस्कृति ने मुझे मंत्रमुग्ध किया है। एशिया हमेशा मुझे अपने प्राचीन काल के जीवन के पैटर्न और विचार से संरक्षित करने के साथ संकेत दिया गया है मैं हाल ही में भारत में था, जिसने मुझे चुंबकीय एशिया के करीब भी लाया, मुझे सद्भाव का आनंद महसूस हुआ। मेरा मानना ​​है कि आजकल ईस्ट रक्षक और सच्चा प्यार अब मैं भारत के दर्शन में बहुत अधिक हूं, आध्यात्मिक और मेरे अंदर की सामग्री को संतुलित कर रहा हूं। आईएफएक्स: क्या आप जीवन के लिए एक नेता हैं ईओ: मैं पहली बार कोई विशेष प्रयास नहीं करता हूं, मैं सिर्फ अपने दिल की बात सुन रहा हूं। कुछ लोग कह सकते हैं कि मैं एक अग्रणी व्यक्ति हूँ, जबकि अन्य मुझे एक नेतृत्व वाले व्यक्ति कहते हैं आईएफएक्स: कल्पना कीजिए कि आपके पास एक सुपर क्षमता हासिल करने का एक मौका है, आप क्या पसंद करेंगे और क्यों ईओ: मैं जो चाहूंगा वह लोगों को असली प्यार सिखाने की क्षमता है। तब कोई दुखी लोगों को नहीं होगा आईएफएक्स: आप कौन सा उपहारों का आनंद लेते हैं सबसे ज्यादा यादगार और सुखद उपस्थिति के बारे में हमें बताएं जो आपको कभी दिया गया है ईओ: मेरे दोस्तों और रिश्तेदारों के दिल से मुस्कुराहट और हार्दिक शब्द मैं सबसे ज्यादा सराहना करता हूं। क्या सभी प्रिय लोगों को एक छुट्टी पर एकत्रित करने से बेहतर कुछ भी है जो एक साथ खुश हैं :) IFX: क्या आपको फोटो खींचना पसंद है क्या आप कैमरे के सामने आत्मविश्वास महसूस करते हैं ईओ: हाँ, मुझे फोटो खींचने में मजा आता है यह मुझे अच्छा लगता है । मैं पूरी तरह से प्रक्रिया में भंग कर दिया है प्रत्येक फ़्लैश दिल की धड़कन की तरह है यह तब होता है जब जादू होता है। :) IFX: क्या आप वास्तव में आपके रोजमर्रा की जिंदगी में फोटो पसंद करते हैं ईओ: मैं तस्वीरों में जो हूं वह वही है जो मैं जीवन में हूं। :) IFX: क्या आपको लगता है कि सौंदर्य एक उपहार है या नहीं कड़ी मेहनत का नतीजा ईओ: यह एक उपहार है जो किसी व्यक्ति को आत्म सुधार के लिए मिलता है। आईएफएक्स: क्या बचने के लिए कुछ ऐसा है जो सुंदरता को बचाने के लिए है EO: दु: ख अस्वीकार्य है खुशी एक औरत को सुंदर बना देती है IFX: क्या आपके पास एक मूर्ति है जिसे आप प्रशंसा करते हैं ईओ: नहीं, मेरे पास शब्द की साधारण समझ में कोई मूर्ति नहीं है।)) हालांकि, एक व्यक्ति मैं एंजेलिना जोली की प्रशंसा करता हूं। सबसे पहले, उसके पास सोने का दिल है यह उसके व्यवहार और कार्यों से स्पष्ट है। एंजेलिना ने 4 साल के मानवीय मिशन पर दुनिया के विभिन्न देशों की यात्रा की। इसके अलावा, 2006 में एन्जिलिना जोली ने ब्रैड पिट के साथ एक दान की स्थापना की जोलीपेट फाउंडेशन ने डॉक्टरों की नसों को धन दान किया। दूसरा, यह आकर्षक महिला मेरे लिए सुंदरता का आदर्श है। आईएफएक्स: आपके प्रोफाइल में आपने लिखा है कि आप मनोवैज्ञानिक विज्ञान में हैं और आप एनएलपी का अभ्यास करते हैं। क्या आप इन विधियों को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए लागू करते हैं क्या वे जीवन में किसी भी मदद से हैं ईओ: हाँ, मैं अच्छे इरादों के साथ ही तरीकों का उपयोग करता हूं। एनएलपी के ज्ञान के लिए धन्यवाद, मैं जुनूनी स्नेह से मुक्त हो गया। मैं किसी मनोवैज्ञानिक प्रकार के व्यक्तियों के साथ आसानी से संवाद कर सकता हूं। आईएफएक्स: क्या आप दूसरों को एक पुस्तक की तरह पढ़ाते हैं ईओ: निश्चित रूप से नहीं। मैं ऐसा करने का प्रयास भी नहीं करता। :) अगर मैं किसी के माध्यम से देख सकता था, तो जीवन इतना दिलचस्प नहीं होगा आईएफएक्स: क्या आप विदेशी मुद्रा पर नौसिखिया हैं आपने अभी तक क्या किया है ईओ: हाँ, मैं विदेशी मुद्रा के लिए नया हूँ, इसलिए मैं यह नहीं कह सकता कि मैं प्रतिस्पर्धी हूं और रेटिंग के आधार पर हूं। हालांकि, मैं सचमुच वित्त पसंद करता हूं और अकादमी में अर्थशास्त्र का अध्ययन करने का आनंद लेता हूं, इसलिए मैं प्रतिभूति लेनदेन से परिचित हूं। मुझे आशा है कि मैं बाजार पर और अधिक कुशल हो जाएगा और मेरी रेटिंग में वृद्धि होगी। आईएफएक्स: यदि आपने मिस इंस्टा एशिया प्रतियोगिता से पहले प्रतिस्पर्धी कंपनियों से सहयोग किया होता तो ईओ: नहीं, सौंदर्य प्रतियोगिता मेरी कंपनी के शुरुआती बिंदु थी, आईएफएक्स: क्या आप मतदान प्रक्रिया पर बारीकी से देख रहे हैं ईओ: नहीं :) आईएफएक्स: हार का आपका दृष्टिकोण क्या है यदि आप ईओ जीतने में सफल न हो तो: मेरे पास विफलताओं के लिए एक दार्शनिक दृष्टिकोण है। एक बहुत ही सच्ची भारतीय कहावत है: नफरत जीत का फल है, हारे गए लोगों के लिए दुख की बात है केवल वही जो जीत और हार का त्याग करता है वह शांत और खुश है। IFX: इस तरह के विस्तृत उत्सुक उत्तर के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। आप केवल एक अद्भुत सौंदर्य नहीं हैं, बल्कि एक महान संवादवादी भी हैं। हम आपको प्रतियोगिता और जीवन के साथ भाग्य की शुभकामनाएं करते हैं, हर सोमवार, 5 मार्च, 2012 को हमेशा अपने दिल में वसंत पनपने दो। आकर्षक और हंसमुख रेजिना गोरलनोवा को पिछले सर्दियों के महीनों की याद के रूप में चुना गया था। पंजीकरण के कुछ ही समय बाद, रेजिना ने नव-स्वीकृत भागीदार से नेताओं को तोड़ने में कामयाबी हासिल कर ली है। फिलहाल वह इंस्टा एशिया सुंदरता प्रतियोगिता में शीर्ष 10 में शीर्ष स्थान पर रहती हैं। फरवरी में उनके साक्षात्कार में हमें बताया गया कि जकार्ता ने उसे इतना आकर्षित किया और उनका आदर्श व्यक्ति आदर्श IFX से बहुत दूर होना चाहिए: हैलो, रेजिना। प्रतियोगिता का फाइनल काफी दूर है, क्या आप मिस फरवरी नामांकन को अपनी छोटी सी जीत के रूप में मानते हैं आरजी: नमस्ते हाँ, मैने प्रबंधन से इस प्रकार के ध्यान से बहुत खुश हुए, धन्यवाद। आईएफएक्स: प्रतियोगिता के बारे में आप कैसे जानें? क्या आपने कभी प्रतियोगिता में आरजी के पंजीकरण से पहले हमारी कंपनी के साथ सहयोग का कोई अनुभव किया हैः वास्तव में, मैंने प्रतियोगिता के दौरान भाग लेने के बाद ही कंपनी के बारे में सीखा है। मेरे पूर्व सहपाठी और दोस्त, जो एक विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं, ने मुझे प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रस्ताव दिया। यह मेरे लिए नया और रोचक अनुभव है इसलिए मैंने इस निमंत्रण को बहुत खुशी से स्वीकार किया IFX: मिस इंस्टा एशिया प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आप वास्तव में क्या चाहते हैं या आप पुरस्कार जीतना चाहते हैं या पुरस्कार इस प्रतियोगिता में क्यों नहीं पंजीकृत हैं? सबसे पहले, मैं इतना उत्साहित था कि मैंने हर दिन रेटिंग और टिप्पणियों की जाँच की। लेकिन जैसा कि यह प्रतियोगिता बहुत लंबी है, मैंने इसे इस कोर्स के लिए जाने का फैसला किया। यह एक दिलचस्प अनुभव है जो एक ऑनलाइन गेम के समान है। मैं यह नहीं कहूंगा कि जीत मेरे लिए मेरा एकमात्र इरादा है, यह भागीदारी दिलचस्प है आईएफएक्स: क्या आपने कभी भी सौंदर्य प्रतियोगिताओं सहित किसी भी प्रतियोगिता में भाग लिया है (यदि आपके पास है, तो आप किस जगह में और किस जगह ले गए) आरजी: मैं अपने स्वभाव में एक जुआरी नहीं हूं और मैं प्रतियोगिताओं और प्रतियोगिताओं के बहुत पसंद नहीं हूं। मैंने प्रतियोगिता में भाग लिया, तभी मेरे दोस्त ने मुझे ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया। IFX: हमें अपने बारे में बताएं विश्वविद्यालय से स्नातक होने के बाद भविष्य के लिए आपकी योजना क्या हैं: मैं मॉडलिंग और अभिनय करता हूं और यह वास्तव में मुझे प्रेरणा देता है इस प्रकार, मुझे यकीन नहीं है कि स्नातक होने के कुछ ही समय बाद मैं ग्राफिक डिजाइनर के रूप में काम करूंगा। शायद मैं किसी अन्य क्षेत्र में खुद को कोशिश करूँगा आईएफएक्स: क्या आप साल या कम से कम महीनों के लिए लंबी अवधि की योजना पसंद करते हैं क्या आप योजना का सही ढंग से पालन कर सकते हैं या आप अपने फैसलों में सबसे ज़्यादा निर्णय लेते हैं क्या आपको लगता है कि यह एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए महत्वपूर्ण है: नहीं, मैं पूरी तरह से प्रबंधन नहीं कर सकता लंबी अवधि की आय योजना एक सप्ताह या एक दिन के लिए योजनाओं के साथ बेहतर सौदा है। मुझे सहज घटनाओं और निर्णय पसंद हैं, क्योंकि वे बहुत सारी भावनाएं देते हैं मुझे अप्रत्याशितता पसंद है लेकिन कभी-कभी योजना आवश्यक है। उम्मीदें बहुत ज्यादा चिंता ला सकती हैं, इसलिए मैं इसे आसान करना चाहता हूं एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए यह निश्चित रूप से महत्वपूर्ण है, कि अपनी रणनीति को विस्तृत करें और उसका अनुसरण करें, ताकि विश्व बाजार की विशिष्टताओं के बारे में पता हो। एक व्यापारी को पता होना चाहिए कि कैसे विश्लेषण करना और पूर्वानुमान करना है लेकिन स्वस्थ निर्णय लेने और योजनाओं को बदलना भी महत्वपूर्ण है। इसके अलावा, आपके पास एक अच्छा अंतर्ज्ञान होना चाहिए और जोखिमों से डरना नहीं है IFX: मान लीजिए आपको सिनेमा में भूमिका निभाने के लिए आमंत्रित किया गया था, आप किस किरदार को खेलना दिलचस्प लगेगा और क्यों आरजी: मुझे अलग-अलग शैलियों और सिनेमा के विभिन्न किरदारों की तरह पसंद है। मेरे अभिनेताओं की क्षमता प्रकट करने के लिए और अपने व्यक्तिगत अनुभव के लिए मुझे विपरीत अक्षर या कार्टून या कॉमिक्स से अलग-अलग शैलियों के पात्रों को गहरी भावनात्मक नाटक करने में दिलचस्पी होगी। आईएफएक्स: आपके परिवार के कौन से गुणों की अधिकता आपके परिवार की सराहना की जाती है आरजी: विशेष रूप से अपने परिवार के बिंदु से अपने गुणों की बात करने के लिए बहुत जटिल है लेकिन मैं अक्सर सुना है कि मेरा परिवार मेरी सहायता, करुणा, समझ, देखभाल, आसान गुस्सा और हास्य की भावना की सराहना करता है, मुझे लगता है इन गुणों के बिना इस दुनिया में रहने के लिए काफी मुश्किल है IFX: आप अपने शौक और तस्वीरें के अनुसार काफी रचनात्मक व्यक्ति हैं किसी भी रचनात्मक व्यक्ति के रूप में आपके पास कुछ अनोखी चीज़ें होनी चाहिए, क्या आप हमें अपने जीवन में सबसे अजीब घटना के बारे में बताएंगे आरजी: अजीब घटना एक दिलचस्प सवाल है मिठाई जाम के साथ नमकीन पटाखे खाने की तरह कुछ अपनी खुद की विशेषताओं की बात करना बहुत कठिन है। मुझे लगता है कि अन्य लोगों ने मुझमें बहुत कुछ देखा है केवल एक चीज जो मैं कह सकती हूं वह है कि मैं प्रशंसा पसंद नहीं करता क्योंकि वे मुझे हंसी करते हैं और मैं भागना चाहता हूं। यह मेरी अजीब बात है क्योंकि मेरे मन में हर लड़की को पता होना चाहिए कि कैसे प्रशंसा लेनी है। मुझे नहीं पता कि यह कैसे करना है और मैं उन्हें केवल तभी ले सकता हूँ यदि वे कंक्रीट और सच्चे हैं। आईएफएक्स: आपकी प्रश्नावली में आपने उल्लेख किया था कि आप बहुत ज्यादा यात्रा करना पसंद करते हैं आपने जो स्थानों पर दौरा किया वह आपके लिए सबसे उल्लेखनीय था आरजी: प्रत्येक जगह विशेष और प्रिय है, आप अपने तरीके से अपनी बैठकों, घटनाओं, वायुमंडल को आपकी याददाश्त और दिल में याद किया जाता है। फिलहाल मैं कह सकता हूं कि मेरे लिए सबसे उल्लेखनीय इंडोनेशिया था, विशेष रूप से जकार्ता यह जगह बहुत बढ़िया है: बहुत अच्छे और मैत्रीपूर्ण लोगों, दिलचस्प घटनाएं हैं, आप हमेशा जो चाहें कर सकते हैं। जगह बिल्कुल सही है क्योंकि यह विपरीत चीजों को जोड़ती है: वन्यजीव और औद्योगिक वास्तुकला, धन और गरीबी, काम और मनोरंजन। यद्यपि बाली और कितने रूसियों के बारे में बहुत सारे वार्ताएं हैं मैं एक दिन इस द्वीप की यात्रा की उम्मीद है आईएफएक्स: आपका आदर्श व्यक्ति क्या है आरजी: सभी का आइडेंट मैनफर्स्ट आदर्श नहीं होना चाहिए। छोटी खामियां व्यक्ति को अधिक आकर्षक बनाती हैं, या तो इसकी व्यक्तित्व या उपस्थिति। मुझे स्मार्ट और दयालु लोग पसंद हैं, जिनके साथ आसान गुस्सा आता है। हास्य की भावना भी आवश्यक है मुझे ऐसे लोग पसंद करते हैं जो आपको हँसते हैं और खुद से हँसते हैं, खूबसूरत आँखें, हंसमुख मुस्कान और बड़े सुंदर हाथों वाले पुरुष IFX: क्या आपको लगता है कि सौंदर्य दुनिया को बचा सकता है आरजी: बिल्कुल, सौंदर्य बचा सकता है और यह दुनिया को बचाता है लेकिन यह न केवल बाहरी सौंदर्य बल्कि आंतरिक सुंदरता पर भी विचार करना जरूरी है अगर कोई व्यक्ति अंदर खूबसूरत है, तो वह सुंदर हो जाएगा लेकिन जो भी सुंदर तुम्हारा चेहरा है, आप भीतर की सुंदरता के बिना आकर्षक नहीं हो सकते। सभी लोग सुंदर होने की कोशिश करते हैं लेकिन अलग-अलग तरीकों से आपको सही एक का चयन करना चाहिए आईएफएक्स: आपका आंकड़ा सही है क्या आप हमें अपना रहस्य बताएंगे: क्या खेल, ब्यूटी सैलून या नैसर्गिक उपहार आरजी: मैं बहुत खुश हूं, बहुत बहुत धन्यवाद, हालांकि मुझे ऐसा नहीं लगता। वास्तव में आनुवांशिकी आंकड़ा के लिए महत्वपूर्ण है लेकिन वास्तव में किसी भी आंकड़ा सुंदर हो सकता है बात यह है कि आप अपने शरीर में कैसे महसूस करते हैं: आराम से या नहीं, जो भी वे कहते हैं। यह आपके आंकड़े के फायदे दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है। लेकिन अगर आप पूर्णतावादी हैं तो आपको खेल करना चाहिए, स्वस्थ भोजन करना चाहिए और अपने आप से प्यार करना चाहिए। यह आपकी सफलता की कुंजी है निजी तौर पर, मुझे खेल पसंद है और शारीरिक व्यायाम का आनंद लेना मैं स्वस्थ भोजन पसंद करता हूं। लेकिन ईमानदार होने के लिए मुझे कभी इसके साथ पागल नहीं किया गया क्योंकि प्रकृति मुझे ऐसा नहीं करने देती और मैं कुछ मिठाई खाने में मदद नहीं कर पा रहा हूं, यह मेरा निजी जुनून और अच्छे मूड का रहस्य है। आईएफएक्स: रेजिना, फिलहाल आपका रेटिंग सर्वोच्चतम में से एक है। कम से कम अवधि में आपको बड़ी संख्या में वोटों का संग्रह करने का प्रबंधन कैसे किया गया, आपको क्यों लगता है कि साइट के अतिथियों को आप के लिए आरजी वोट देते हैं: निजी तौर पर मुझे नहीं पता है कि लोगों ने इन खूबसूरत लड़कियों की पूरी राशि से एक को कैसे चुना है । क्या वे हर एक को देखते हैं या तुरंत उन्हें पसन्द किए जाने पर रोक देते हैं। इसलिए मैं इस विषय पर कुछ नहीं कह सकता। मैं बस उम्मीद करता हूं कि लोग मेरी तस्वीरों का आनंद लेंगे और जब वे मेरी नज़र देखते हैं तो उन्हें थोड़ा गर्म और ऊर्जावान लगता है। और आईडी मेरे लिए मतदान करने वाले सभी को धन्यवाद देना पसंद करते हैं Im अभी भी हैरान है लेकिन Im बहुत आभारी है, इसकी प्रशंसा। धन्यवाद IFX: रेजिना, हम आपके दिलचस्प और जानकारीपूर्ण उत्तर के लिए धन्यवाद। हम आपको हर सफलता की कामना करते हैं और बाली के लिए अपना सपना यात्रा करना सच हो जाएगा गुरुवार, 16 फरवरी, 2012 एक युवा मां, व्यापारी, वित्तीय सलाहकार और बच्चों के लिए एक पुस्तक का लेखक यह मिस इंस्टा एशिया के एक भागीदार मरीना झाबाना के बारे में है खाबरोवस्क से सौंदर्य प्रतियोगिता आ रही है। वह प्रतियोगिता के पहले ही दिन से शीर्ष-रेट किए गए। हमने यह पता लगाने का फैसला किया कि उपर्युक्त सभी भूमिकाएं एकत्र करने के लिए क्या ज़रूरी है। आईएफएक्स: शुभ दिन, मरीना हम आपको एक साक्षात्कार देने के लिए शुक्रिया अदा करके शुरू करना चाहते हैं। कृपया हमे अपने बारे में थोडा सा बताएं। एमजी: मुझे निर्माण और प्रोग्रामिंग के क्षेत्र में डिग्री मिली है, हालांकि, तर्क के खिलाफ, मैं वित्त के क्षेत्र में काम करता हूं। मैं एक वित्तीय सलाहकार हूं, जो लोगों को अपने पैसे से अच्छी तरह से मिलती है। आईएफएक्स: कन्स्ट्रक्टर प्रोग्रामर एमजी: हाँ, एक इंजीनियर-कन्स्ट्रक्टर और प्रोग्रामर। मेरी विशेषता स्वचालित डिजाइन डिजाइन प्रणाली है सच्चाई बताने के लिए, मुझे नहीं पता है कि मुझे वास्तव में नर पेशे चुनने के लिए किसने बनाया। आईएफएक्स: आप वित्तीय क्षेत्र में कैसे काम करने आए एमजी: यह एक मौका था कि मुझे वित्त की दुनिया में लाया गया 20 साल की उम्र में मुझे एक विचार मिला है कि भले ही हम कई विषयों को पढ़ाते हैं, वहां एक बड़ा अंतर बाकी है : हमें हमारे पैसे के बारे में ज्ञान की कमी है वर्तमान में, विद्यालय और संस्थान वित्तीय साक्षरता के विकास के विषयों को पेश कर रहे हैं। कमाई-व्यय-कमाने के सिद्धांत का पालन करने से मैंने कभी खुश नहीं हुए हैं, इसलिए मैंने प्रासंगिक जानकारी और लोगों को अपना ज्ञान साझा कराना शुरू कर दिया, और आखिरकार मैंने उन्हें IFX मिला: और फिर आप ऐसे लोगों में से एक बन गए एमजी: बिल्कुल पैसा हमारे जीवन का अभिन्न अंग है हालांकि लोगों का कहना है कि पैसे सुख नहीं खरीद सकते हैं, पैसे की कमी की वजह से उन्हें बहुत अधिक खुशी मिलती है। मुझे खुशी है कि मैं इन मुसीबतों को सुलझाने में सफल रहा हूं। आईएफएक्स: प्रोफ़ाइल में आपने खुद को रचनात्मक रूप से गणितीय रूप से इच्छुक व्यक्ति के रूप में वर्णित किया है। रचनात्मकता के साथ आप गणितीय मन को सुलझाने का प्रबंधन कैसे करते हैं जीवन में या इसके विपरीत एमजी पर लाभकारी फायदेमंद है: 4 वर्ष की आयु से मैंने कविता और गद्य, चित्रित चित्र, एक संगीत अकादमी और थियेटर स्टूडियो में भाग लिया, नृत्य कक्षाएं लीं इसलिए उच्च शिक्षा संस्थान में प्रवेश करने के क्षण तक मुझे रचनात्मकता अधिक हो गई थी। यही कारण है कि मैंने एक तकनीकी विशेषज्ञता चुना है उस समय मैं उन्नत गणितों से प्यार करता था: मैं एक बार में तीन पृष्ठों के लघुगणितीय समीकरण को हल कर सकता था। हालांकि रचनात्मकता के प्रति आकर्षण ने गणित के लिए मेरे उत्साह को खत्म कर दिया: मुझे टीवी उद्योग में एक नौकरी मिली और मेरी अपनी परियोजना का प्रबंधन करने में दो साल बिताए। वैसे, मैं वर्तमान में एक कहानी को पूरा कर रहा हूं। मैं अपनी कहानी को प्रकाशित करने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता IFX: कृपया हमें अपनी पुस्तक के बारे में अधिक बताएं। एमजी: खैर, किताब ए लिटिल बिग गुप्त है यह एक कहानी है जो लक्ष्य निर्धारित करने और उन्हें प्राप्त करने के लिए सिखाता है, अपने आप में विश्वास करना किताब एक व्यावहारिक मार्गदर्शिका है, जिसमें बच्चों को एक कहानी के रूप में रखा गया है। मैं रूसी अनाथ आश्रयों को जारी की गई प्रतियों का हिस्सा पेश करने की योजना बना रहा हूं क्योंकि यह बच्चों के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है बिना माता-पिता स्वयं को आत्म-प्रभावकारिता के स्रोत का पता लगाने के लिए। आईएफएक्स: आपके प्रोफ़ाइल में आपने यह भी कहा था कि आप एक उपलब्धि है, इसलिए आपके पास लक्ष्य-उन्मुख जीवन शैली है। अभी तक जीवन में आपकी मुख्य उपलब्धि क्या है एमजी: मुझे आज तक की सब कुछ पर गर्व है। हर क्षेत्र में मैं व्यस्त हूं I उदाहरण के लिए, मेरी उम्र के कोई भी लोग मेरे पेशेवर क्षेत्र में अग्रणी स्थान नहीं रखते हैं। शीर्ष प्रबंधकों ने सोचा कि यह असंभव था लेकिन मैंने ऐसा किया, भले ही मैं नौकरी करने के लिए पहले महत्व नहीं देते क्योंकि मेरे पास एक साल का आधा बेटा है। इसलिए, यह उपलब्धि है, मैं सबसे ज्यादा गर्व हूं। मेरे दोस्त यह सोचते हैं कि मैं सब कुछ कैसे प्रबंधित करता हूं: एक बच्चा उठाना, काम पर उत्कृष्ट परिणाम दिखा रहा है, अपने आप को देख रहा हूं, रोजाना तीन बार खाना पकाने और कुछ नया खोजना। आईएफएक्स: मिस इंस्टा एशिया के सौंदर्य प्रतियोगिता के बारे में आप कैसे सीखते हैं आपने एमजी में भाग लेने का फैसला क्यों किया: मैंने पिछले प्रतियोगिता के मौसम के अंत में InstaForex कंपनी के साथ सहयोग शुरू किया। फिर मैंने प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का फैसला किया, अगर एक और मौसम है। मैं एक औरत हूँ, जाहिरा तौर पर, एक सुंदर महिला और मैं एक व्यापारी हूं, मैं व्यापार में मुख्य पुरस्कार को रोजगार के लिए खुश हूं। जीत ने मुझे अपनी किताब प्रकाशित करने के लक्ष्य के करीब ले आएगा। मुझे लगता है कि यह दान का उल्लेख करने के लायक नहीं है जो मैं इसे नियमित रूप से करता हूं। अपने आप को दिखाना एक वास्तविक उद्देश्य भी नहीं है: यह करने के लिए कई अन्य तरीके हैं। मैं सिर्फ आईएफएक्स जीतने आया हूं: आप दान करने के लिए पैसे दान भी करते हैं, आप एमजी नहीं करते हैं: हाँ, मैं करता हूं, एक लंबे समय के लिए। यह काफी सरल है मैं नियमित रूप से विश्वसनीय चैरिटी फंड के खातों में धनराशि हस्तांतरित करता हूं, कभी-कभी महंगे उपचार की आवश्यकता वाले कुछ बच्चों के खातों में। यह जानने के लिए मुझे एक झटका था कि कितने बच्चे को वास्तव में समर्थन की आवश्यकता है हर छोटी मदद करता है किसी भी बच्चे के इलाज के लिए भुगतान करने के लिए किसी व्यक्ति या संगठन से मिलने के लिए यह विधि अधिक प्रभावी है आईएफएक्स: हमारी प्रतियोगिता को मिस Insta एशिया कहा जाता है मरीना, एशिया का क्या अर्थ है आप एमजी: मेरा जन्म हुआ और वर्तमान में रूसी संघ के एशियाई भाग में रहते थे। लेकिन वास्तविक एशिया विश्व में सिर्फ एक जगह से कुछ ज्यादा है। एशिया का मतलब है भारतीय महिलाओं की आँखों को छलनी, चीनी लोगों की बुद्धि और परिश्रम, जापानी समुराई का सम्मान और काकेशियन के जुनून। एशिया में कई विरोधाभास हैं। इसके अलावा, एशिया दुनिया के 7 अरब लोगों में से 4 में से 4 के लिए घर है आईएफएक्स: आपके दिमाग में, रूस की एशियाई भाग से और एशिया से एशियाई महिलाएं जैसे यूरोपीय महिलाओं से अलग हैं एमजी: मेरी राय में, इस शब्द के प्राचीन अर्थ में एशियाई महिलाएं सच महिलाएं हैं। वे असली घरेलू देवी हैं यूरोपीय महिलाओं के लिए, वे ज्यादातर मुक्ति और स्वतंत्र हैं आईएफएक्स: आपके बारे में कौन सा समूह आप एमजी पर आधारित हैं: मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे पति के पास इस तरह के एक अच्छे इंसान हैं। वह मुझे एक सच्ची औरत बनाती है सब के बाद, एक महिला 8217 सबसे बड़ी ताकत उसकी कमजोरी है। और मैं कमजोर IFX हो सकता है: आपका विदेशी मुद्रा व्यापार तरीका एमजी का शुरुआती बिंदु क्या था: अवसरों तक पहुंचने की मेरी इच्छा थी जीवन प्रदान करता है एक निश्चित अवधि थी जब मैं सभी प्रस्तावों पर विचार कर रहा था। मैं बहुत सारे फॉरेक्स के माध्यम से चला गया विदेशी मुद्रा जारी रखा। आईएफएक्स: विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए आपका वर्तमान दृष्टिकोण क्या है क्या आप इसे एक स्थायी नौकरी या न तो एक शौक के रूप में मानते हैं एमजी: यह मेरा काम है जो मेरी आय का सबसे अधिक हिस्सा बनाती है I इसके अलावा, मैं अब InstaForex कंपनी के साथ भागीदार संबंधों को मजबूत कर रहा हूं: मैं जिस शहर में रह रहा हूं, उसमें एक प्रतिनिधि कार्यालय खोलने की योजना बना रहा हूं IFX: यह आपके साथ सहयोग करने में हमारी खुशी होगी। साक्षात्कार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद हम आपको प्रतियोगिता और व्यापार दोनों में भाग्य चाहते हैं गुरुवार, 1 9 जनवरी, 2012 अद्वितीय सौंदर्य प्रतियोगिता के तीसरे सीजन मिस Insta एशिया ने हाल ही में प्रत्येक चरण के साथ अधिक से अधिक दिलचस्प बना दिया है। ट्रेडर्स अपने टर्मिनलों को प्रतियोगिता होम पेज खोलने के लिए और अधिक बार बंद करते हैं। हर दिन हम नए सुंदर सहभागियों और अधिक फोटो देख सकते हैं। टिप्पणियों की भारी मात्रा में प्रशंसकों की अविश्वनीय गतिविधि पर अंक। 2011 के आखिरी महीने में हमारे प्रतियोगिताओं के एक नेताओं ने ओपन वोटिंग के साथ साक्षात्कार किया था। यह लड़की रूस की सेंट पीटर्सबर्ग के उत्तरी राजधानी का प्रतिनिधित्व करती है। दरिया श्लेकोवा का स्वागत करें आईएफएक्स: हैलो दरिया सबसे पहले, हम आपको हमारी प्रतियोगिता में अपना ध्यान देने के लिए धन्यवाद देना चाहेंगे और इसमें आपकी भागीदारी पहले सवाल यह बहुत आम है कि आपने मिस Insta एशिया प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण क्यों किया और यह आपके लिए पहला अनुभव था: यह मेरा पति था जिन्होंने प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए मुझे सलाह दी थी मेरे लिए यह पहली बार था आईएफएक्स: आपके दोस्तों ने क्या किया जब उन्हें पता चला कि आप सुंदरता प्रतियोगिता में भाग लेने जा रहे थे: वे मुझे भाग्य की कामना करते थे। IFX: हम विदेशी मुद्रा के बारे में बात करते हैं मुद्रा व्यापार के साथ आपका पहला परिचित क्या था और आपने व्यापार का फैसला क्यों किया? आपके दिमाग में विदेशी मुद्रा व्यापार के मुख्य लाभ क्या हैं: गलती से मैंने इंटरनेट में विज्ञापन देखा और मुझे उत्सुकता मिली। सबसे पहले, आपको खुद को निर्णय करना पड़ता है, दूसरी बात, कामकाजी दिन के रूप में ऐसी कोई अवधारणा नहीं है और अंत में, यह बहुत ही रोमांचक है। आईएफएक्स: क्या आपको लगता है कि महिलाओं के कुछ विशिष्ट गुण हैं जो उन्हें पुरुषों की तुलना में विदेशी मुद्रा पर अधिक सफल बनाने में मदद कर सकते हैं: मुझे लगता है कि आप कोई पुरुष या एक महिला नहीं हैं या नहीं। सीखने के लिए व्यक्तिगत गुण, आत्म-अनुशासन और भूख प्रमुख कारक हैं आईएफएक्स: व्यापार में आपकी मुख्य कठिनाई क्या है और आप इसे कैसे प्रबंधित कर सकते हैं डीएस: यह एक कथन है: घाटे में कटौती से आपका लाभ बढ़ता है। दुर्भाग्य से, हम हमेशा इस सरल नियम का पालन नहीं कर सकते। आईएफएक्स: आपकी प्रश्नावली में आपने कहा था कि आप फुटबॉल पसंद करते हैं। कुछ लोग कह सकते हैं कि विदेशी मुद्रा और फुटबॉल महिलाओं के लिए नहीं हैं क्या आपको कोई आपत्तियां हैं DS: खैर, बहुत से लोग, कई दिमाग मुझे लगता है कि आप पुरुषों और महिलाओं के बीच हितों को विभाजित नहीं करना चाहिए फुटबॉल के रूप में, मैं इसे अपने ऊर्जावान और उत्तेजना के लिए इतना पसंद करता हूं आईएफएक्स: आपके पसंदीदा लोगों की सूची में कुछ बहुत पुराने जमाने की फिल्में हैं, आप कहते हैं कि आपको शास्त्रीय संगीत डोस्टेवेस्की और कॉनन डोयल की तरह ही हमारे समकालीनों का नाम भी नहीं मिल सकता है। क्या आप व्यापार में ऐसी रूढ़िवादी रणनीतियों का भी पालन करते हैं या आप प्रयोगों की तरह डीएस करते हैं: मुझे लगता है कि मुझे प्रयोग पसंद है। आईएफएक्स: आपके लिए विदेशी मुद्रा क्या है क्या यह एक जगह है जहां आप पैसे कमा सकते हैं या यह एक शौक है DS: एक शौक आईएफएक्स: आप 1 9 35 में क्यों वापस जाना चाहते हैं आप इस अवधि में क्यों बहुत रुचि रखते हैं: डीएस: 30-तों हमारे देश के लिए महत्वपूर्ण मोड़ थे: नए आदर्शों में उभरा कुछ ठोस उद्देश्यों को परिभाषित किया गया था, जो हमें खुश भविष्य की ओर अग्रसर करता था। लोगों का मानना ​​था कि सब कुछ संभव है आईएफएक्स: क्या आप हमेशा रेटिंग में बदलावों का पालन करते हैं आप अन्य प्रतिभागियों के बारे में क्या कह सकते हैं क्या आपको लगता है कि कोई अन्य की तुलना में अधिक जीत के योग्य है DS: नहीं, बहुत बार नहीं। प्रतियोगिता में भाग लेने योग्य और दिलचस्प लड़कियों के रूप में एक को प्राथमिकता देना मुश्किल है। आईएफएक्स: आपने कहा था कि आप कम से कम 3 बच्चों को लाना चाहते हैं। तो आपके लिए पारिवारिक जीवन प्रतियोगिता, चार्ट, ऑर्डर, आदि से ज्यादा महत्वपूर्ण है। डी एस: हां, निश्चित रूप से घर, दयालुता और निकटतम और प्रेरक से सहायता किसी भी सफलता से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। यदि IFX के साथ साझा करने वाला कोई भी नहीं है, तो हमारी सभी उपलब्धियां क्या हैं: क्या आप मेन्स ध्यान से थक महसूस करते हैं मुझे यकीन है कि आप हमेशा मुस्कुराते हुए और दिलचस्पी दिखाते हैं DS: धन्यवाद, लेकिन मैं इसके लिए कोई ध्यान नहीं देता, मैं मेरे जीवन में बिल्कुल खुश हूँ IFX: कई लोग सोचते हैं कि दिसंबर एक जादू माह है। क्या आप ऐसी सामग्री महसूस करते हैं जिसे आपको मिस्ड दिसंबर में स्वीकार किया गया था क्या आपको लगता है कि यह आपको अंतिम वोटिंग में मदद करेगा या क्या आप चाहते हैं कि आपकी जीत ग्रीष्म के महीनों के साथ संबद्ध हो: DS: मुझे काफी सामग्री है हालांकि मुझे गर्मी बहुत ज्यादा पसंद है I लेकिन मुझे लगता है कि दिसंबर एक जादू का समय है और हर कोई चमत्कार में विश्वास करना चाहता है। आईएफएक्स: आप अपने पाठकों को अलविदा डीएस के लिए क्या बताना चाहते हैं: मैं सभी को प्यार और समृद्धि चाहता हूं। एफएक्स: दरिया, हम आपको इस तरह के रोचक उत्तरों के लिए धन्यवाद देते हैं और 2012 में सफलता की इच्छा रखते हैं -, - , 45 000,, - - विदेशी मुद्रा महिला इंस्टा विकल्प: 1 20 000 अमरीकी डालर 2 10 000 अमरीकी डालर 3 5 000 अमरीकी डालर विदेशी मुद्रा महिला 5 000 अमरीकी डालर इंस्टा विकल्प 5 000 अमरीकी डालर - 1 1 :,,,। - । , Instagram -,। , ,, , मिस इंस्टा एशिया, 45 000 अमरीकी डालर 2016 मिस Insta एशिया 45 000 अमरीकी डालर मिस Insta एशिया 2015, -, मिस इंस्टा एशिया, 45 000 अमरीकी डालर 2014 मिस Insta एशिया चतुर्थ - मिस Insta एशिया, -, 40 000 , मिस इंडिया एशिया 2013,,, मिस इंस्टा एशिया, 40 000 अमरीकी डालर 2012 मिस ​​Insta एशिया 6 मिस Insta एशिया 2011,, 35 000 अमरीकी डालर। , 2010 3 मिस Insta एशिया, 30 000 अमरीकी डालर। । raquo

No comments:

Post a Comment