Thursday 21 December 2017

गोल्ड सिस्टम विदेशी मुद्रा रणनीति


गोल्ड सिस्टम विदेशी मुद्रा नीति हम 10 अगस्त के बाद नए संकेतक या विदेशी मुद्रा रणनीतियों का अद्यतन नहीं करते हैं, इसका कारण गोल्ड सिस्टम 8211 विदेशी मुद्रा की रणनीति का परीक्षण करना है। परीक्षण के महीने के बाद हमें अच्छे परिणाम मिलते हैं। सोना सिस्टम 6 ट्रेडों में 2800 से अधिक पिप्स बना दिया गया है, केवल एक व्यापार खराब था, अन्य पांच व्यापार विजेता हैं हमें अच्छे परिणाम प्राप्त करने का कारण बाजार पर प्रवृत्ति है। यह प्रवृत्ति रणनीति है ताकि आपको शोर बाजार से बचने की आवश्यकता हो। मूल रूप से गोल्ड सिस्टम खरीदने और बेचने के नियमों की जांच करें खरीदें संकेत 1. खरीदें क्षेत्र फाईब, नीली आरएसआई चार्ट बार 2 से ऊपर की कीमत 2. विलियम 8217 एस प्रतिशत रेंज इंडिकेटर सोने की रेखा से ऊपर या निचले क्षेत्र में से ऊपर -25.00 3. आरएसआईओएमए स्पष्ट रूप से पार किया गया फाइब, लाल आरएसआई चार्ट बार 2. विलियम 8217 एस प्रतिशत रेंज संकेतक सोने की रेखा से नीचे या नीचे लाल क्षेत्र के नीचे -75.00 3. आरएसआईओएमए ने धीरे-धीरे गोल्ड सिस्टम समय सीमा के लिए हमारे नियमों को पार कर दिया: एच 1 युग्म: यूआरयूएसडी, जीबीपीसड हम खरीदने के लिए कीमत की प्रतीक्षा करें या बेचने के क्षेत्र (विलियम्स सूचक), सामान्य में अन्य संकेतकों की जांच करें। संकेतक: 9 स्क्वायर एमएम. एक्स 4 खरीदने वाले क्षेत्र fibs. mq4 आरएसआई चार्ट बार। एमक्यू 4 आरएसआईओएमएव 3। एमक्यू 4 बेचने वाले क्षेत्र एफआईबीएसएमएम 4 साइमल 5 मिन गोल्ड (एक्सएयूयूएसडी) स्ट्रेटेजी मार्च 2014 स्थिति: सदस्य 95 डाक नमस्ते, सब से पहले मैं अपने बुरे के लिए बहाना चाहता हूं अंग्रेज़ी। मैं एक बहुत ही सरल और लाभदायक रणनीति साझा करना चाहता हूं यह रणनीति ट्रेंडलाइन और प्राइस एक्शन पर आधारित है। इस रणनीति का उपयोग करने के कई तरीके हैं, लेकिन मैं शुरुआत से शुरू करूँगा, फिर अधिक तरीकों, फिल्टर और विचारों को जोड़ देगा। इस रणनीति को पॉलिश करने और अधिक परिणाम प्राप्त करने के लिए हर कोई स्वागत है। यह रणनीति किसी भी प्रमुख मुद्रा जोड़ी के साथ काम कर सकती है लेकिन यहां कुछ कारणों से मैं गोल्ड (एक्सयूयूयूएसडी) के साथ शुरू करना चाहता हूं। स्वर्ण प्रति दिन 900 से 1500 पिप्स चलता है। कई मुद्रा जोड़े के लिए चलाने की कोई ज़रूरत नहीं है यदि आप 4 प्रमुख मुद्रा जोड़े के लिए विश्लेषण करते हैं तो आपको बहुत समय की आवश्यकता होगी और आपको कुछ पीप प्राप्त होंगे। यदि केवल एक सोने की जोड़ी का चयन करें तो आप एक दिन में 200 से अधिक पिप्स कर सकते हैं। एकदम सही प्रवृत्तियां कैसे आकर्षित करें आकर्षित करना रुझानलाइन बहुत ही व्यक्तिपरक हो सकता है और व्यापारियों को चार्ट पर अलग तरीके से आकर्षित कर सकते हैं। कृपया सबसे पहले इस धागे पर जाने के लिए सही ट्रेंडलाइन तैयार करें। forexfactoryshowthread. phpt395428 मैंने रणनीति के लिए अनुकूलित MACD संकेतक संलग्न किया है। यह मेरा नहीं है। मैंने इसे forexfactory से डाउनलोड किया है और इस सूचक के डेवलपर के लिए धन्यवाद 5 न्यूनतम चार्ट के लिए सेटिंग्स (1,13,1) नोट: आप डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स का भी उपयोग कर सकते हैं यह आपके लिए है कि आपके लिए एक बेहतर काम है। अटैचड इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) एमएसीडी की सहायता से ऊंचा और चढ़ाव को जोड़ने वाली ट्रेंडलाइन बनाएं। अब मूल्य को तोड़ने के लिए प्रतीक्षा करें चित्र संलग्न करें संलग्न छवि देखें (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) प्रविष्टि: एक बार एक बड़ा मोमबत्ती ट्रेंडलाइन को तोड़ें बंद होने और दर्ज करने के लिए मोमबत्ती की प्रतीक्षा करें। स्टॉप लॉस: स्टॉप पी के लिए मापदंड यह 10 पिप्स से कम नहीं होना चाहिए यह ट्रेंडलाइन के अंदर होना चाहिए स्टॉप लॉस ब्रेकआउट मोमबत्ती के आकार पर आधारित है यदि मोमबत्ती का आकार बड़ा है तो स्टॉपलास 10 या 12 पिप्स से अधिक हो सकता है। कभी कभी 15 या 20 पिप्स बाहर निकलें: बाहर निकलें के लिए अलग-अलग नियम: 1. आप प्रत्येक व्यापार के लिए 10 पिप्स के लिए टीपी को समायोजित कर सकते हैं 2. सेट लॉक के नुकसान के बराबर टीपी सेट करें 3. टीपी को पिछले उच्च या उच्च ऊपरी स्तर पर सेट करें। अगला समर्थन या प्रतिरोध के लिए टीटीपी सेट करें 5. सर्वश्रेष्ठ बाहर निकलें नियम आप अपने पैसे प्रबंधन और बाहर निकलें अंक का उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि 15 पीप पर आपका एसएल और टीपी 15 पिप्स पर भी है मूल्य के लक्ष्य पर पहुंचने के बाद आपको आधे लूत को मैन्युअल रूप से बंद करना चाहिए और अपने एसएल को बीई में ले जाना चाहिए। अब आप डर से मुक्त हैं। एक बार जब ट्रेंडलाइन टूट जाती है, तो आप सोने की 50 से 100 पिप्स तक कई बार देख सकते हैं यह आप पर निर्भर करता है कि आप इसे कैसे प्रबंधित करते हैं संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) नोट: यह जानने और अभ्यास करने के लिए इस रणनीति के लिए पहला कदम है। एक बार जब आप समझेंगे और आराम करेंगे तो हम इसे और अधिक अग्रिम बनाने के लिए आगे बढ़ेंगे मैं गोल्ड पर इस रणनीति को पसंद करता हूं क्योंकि गोल्ड एक दिन में 1000 से 1500 पिप्स चलता है। तो अगर आप केवल सोने और अभ्यास लेते हैं एक बार जब आप सोने की गतिविधियों का विश्लेषण करने में सक्षम होंगे तो आप इस सरल रणनीति का उपयोग करके प्रति दिन 200 से अधिक पिप्स बनाने में सक्षम होंगे। गोल्ड जोड़ी के लिए कई फायदे हैं। इसके बाद मैं चर्चा करूंगा। कृपया इसे लाइव खातों पर उपयोग न करें। इसे डेमो पर और मैन्युअल रूप से वापस टेस्ट पर अभ्यास करें। एक बार जब आप सीख लेंगे तो अपने अनुभव पर चर्चा करें। तो एक साथ हम कुछ अन्य फिल्टर और सर्वोत्तम संकेतक का उपयोग कर इसे और अधिक अग्रिम कर देंगे समय-समय पर मैं समझने में आसान के लिए इस प्रथम पोस्ट को अपडेट कर दूंगा। कृपया यहां पर 5 न्यूनतम गोल्ड चार्ट के बारे में विचलन रणनीति के बारे में मेरा नया थ्रेड देखें forexfactoryshowthre 53post7457653 ट्रेंडलाइन और विचलन दोनों रणनीतियों बहुत सरल और लाभदायक हैं कृपया मेरे दोनों स्तरों का अभ्यास करें और फिर मैं एक बहुत ही शक्तिशाली पूर्ण व्यवस्था बनाने के लिए दोनों रणनीतियों को जोड़ूंगा। मैं चाहता हूं कि लोग कदम से कदम विशेषकर शुरुआती सीखते हों कृपया अपने अभ्यास के बारे में मुझे अपडेट करें और मुझे प्रश्न पूछें। नहीं, नहीं, खेद है कि मैं आलोचना का मतलब नहीं था। मुझे मिलता है - मुझे यह पसंद है - निजाट्रेडर पर, स्विंग नामक एक संकेतक है। यह उन चार्टों पर इंगित करता है जो पिछले एक्स बार और निम्न X बार के उच्चतम या निम्नतम बिंदु हैं, स्विंग पॉइंट स्पष्ट रूप से और स्पष्ट रूप से परिभाषित करते हैं। मैं उन लोगों के लिए उपयोग करता हूं जो कि ट्रेंडलाइन को आकर्षित करती है, जैसे कि हर बार ठीक उसी तरह। आपके विचारों के लिए धन्यवाद - बहुत अच्छे हैं मैं सबसे अच्छे परिणाम के लिए इस रणनीति को पॉलिश करने के लिए व्यापारियों की तलाश कर रहा हूं। आप अपने विचारों को स्वतंत्र रूप से यहां साझा कर सकते हैं। कोई समस्या नहीं हाय jmflukeiii उत्कृष्ट पालन, मैं वास्तव में आप की सराहना करते हैं। मुझे समझाने दो। आप इस प्रवृत्ति को आकर्षित कर सकते हैं, लेकिन लाभ पाने के लिए कम संभावनाएं हैं, हालांकि आपको 7 पिप्स मिल रहे हैं। लेकिन इन कारणों से मैं इस प्रवृत्ति को नहीं आकर्षित करूंगा 1. उच्च उच्च या निचला ऊंचा स्पष्ट होना चाहिए 2. मोमबत्ती को देखो। वे बहुत कम 3 हैं। तीन बराबर मोमबत्तियाँ हैं जो कि प्रतिरोधी या किसी भी स्तर की तरह आगे कुछ इंगित करती हैं (यदि हम ब्रेकआउट के बाद तत्काल प्रतिरोध या समर्थन देखते हैं तो हम व्यापार नहीं करेंगे।) 4. बाजार में कोई अस्थिरता इतनी संभावना नहीं है। आप इस अद्भुत रणनीति के लिए मेरी टिप्पणी आपके उदाहरण के बारे में है। आपने 3 नंबर के मुताबिक कहा था: तीन तीन समान मोमबत्तियाँ हैं जो कि प्रतिरोधक या किसी भी स्तर की तरह आगे कुछ इंगित करती हैं (अगर हम ब्रेकआउटक्वाट के बाद तत्काल प्रतिरोध या समर्थन देखते हैं तो हम व्यापार नहीं करेंगे तस्वीर, मैंने पीले रंग में मेरी टिप्पणियों को रेखांकित किया और टिप्पणी दी है: आप ने कहा, अगर हम तत्काल प्रतिरोध या समर्थन देखते हैं, तो हम व्यापार नहीं करेंगे। लेकिन ब्रेकआउट के बाद में आप एक प्रविष्टि मोमबत्ती के ऊपर चित्र देखते हैं, तो तत्काल प्रतिरोध होता है। तीन बराबर शीर्ष मोमबत्तियाँ हैं जो प्रतिरोधी या किसी भी स्तर की तरह आगे कुछ इंगित करती हैं (यदि हम ब्रेकआउट के बाद तत्काल प्रतिरोध या समर्थन देखते हैं तो हम व्यापार नहीं करेंगे। क्या मैं कुछ खो रहा हूं हाय, धन्यवाद इस अद्भुत रणनीति के लिए मेरी टिप्पणी आपके उदाहरण के बारे में है। आपने 3 नंबर के मुताबिक कहा: quot तीन बराबर शीर्ष मोमबत्तियाँ हैं जो कि प्रतिरोधक या किसी भी स्तर की तरह आगे कुछ इंगित करती हैं (यदि हम ब्रेकआउटक्वाट के बाद तत्काल प्रतिरोध या समर्थन देखते हैं तो हम व्यापार नहीं करेंगे। यहां तस्वीर है, मैंने पीले रंग में मेरी टिप्पणियों को रेखांकित किया और टिप्पणी है: आप ने कहा, अगर हम तत्काल प्रतिरोध या समर्थन देखते हैं, तो हम व्यापार नहीं करेंगे, लेकिन ब्रेकआउट के बाद में आप एंट्री मोमबत्ती के ऊपर चित्र देखते हैं, एक तत्काल प्रतिरोध होता है। यदि आप देखते हैं कि ट्रेंडलाइन ब्रेकआउट 5 से 8 10 पिप्स के बाद एक मजबूत प्रतिरोध या समर्थन है, तो समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्र को भी तोड़ने के लिए मूल्य की प्रतीक्षा करें। छवि जो मैंने जोड़ी थी वह एक स्नैप शॉट था.मैं समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्र को आकर्षित नहीं किया। यह एक उदाहरण था.मैं आपको बताता हूं कि कैसे समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों को आकर्षित किया जाता है, जो क्षेत्र महत्वपूर्ण हैं I जैसा मैंने उल्लेख किया है कि मैं कई चीजों को बताऊंगा।

No comments:

Post a Comment