Monday 4 December 2017

Fxopen समीक्षा विदेशी मुद्रा कारखाना


एफएक्स ओपन समीक्षा मैं अपने मंच पर लगभग एक महीने के लिए किया गया है और मुझे कहना होगा कि वे वास्तव में बहुत ही उपयोगी लोगों का एक गुच्छा हैं। अपने ग्राहकों द्वारा सामना की गई कई समस्याओं के लिए, जिन्होंने फोरम में प्रकाश डाला, एफएक्सओपें मॉडरेटर्स इन समस्याओं (जैसे बोनस, निकासी, जमा, ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, आदि के देर से क्रेडिट) को हल करने में बहुत समर्थ हैं .. और मुझे एक मुस्कुराहट मिलती है या दो कुछ बहुत अधीर क्लाइंट को पढ़ते हैं जो कार्रवाई के लिए मध्यस्थों को परेशान करते हैं, हालांकि प्रसंस्करण समय उन्हें मंच में सूचित किया गया था। फिर उनके बोनस, निकासी, आदि प्राप्त करने के बाद इन मॉडलों को धन्यवाद करते हैं, जो कि कलकल के रूप में शांत हैं और उन्हें अगली बार दौर में धैर्य रखने की याद दिलाता है। एक और प्लस यह है कि FXopens मंच सभी देशों के लिए पूरा करता है और मंच कई भाषाओं amp राष्ट्रीयताओं के साथ जीवित है इसलिए यदि आपका अंग्रेजी गर्म नहीं है, तो संभावना है कि आप इसे अपने मंच में पा सकते हैं जहां किसी व्यक्ति या उनके मध्यस्थों में से कोई आपकी समस्याओं के साथ निश्चित रूप से आपकी सहायता करेगा। मैं एफएक्सओपेन के लिए 1 स्टार छोड़ दिया क्योंकि, 1) मैं अभी तक उनके साथ नहीं जीता हूं, और 2) उनके कुछ फैलाव अधिक प्रतिस्पर्धी हो सकते हैं। लेकिन मैं निश्चित रूप से किसी भी ट्रस्ट के योग्य ब्रोकर के लिए किसी की सिफारिश करेगा, मेरी राय में, FXopen एक बहुत ही वास्तविक विदेशी मुद्रा ब्रोकर है टैग: एफएक्स ओपन समीक्षा वालोडा, रूस 22 दिसंबर, 2009 2 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 1 महीने में मुझे फक्सोपेन से मास्को विदेशी मुद्रा एक्सपो से 100 डॉलर के लिए बोनस प्लास्टिक कार्ड मिला। तब से मैंने अपने कुछ पैसे और उनके साथ व्यापार जमा कर दिया.यह बेहतर है कई दलालों जैसे तेज सर्वर और बेहतर समर्थन की तुलना में सेवाएं टैग: एफएक्सऑन की समीक्षा 8 नवंबर, 2009 1 वर्ष इस ब्रोकर के साथ कुल 1 वर्ष मेरे पास विदेशी मुद्रा में बड़ा अनुभव नहीं है और मैं 3 कंपनियों से पहले का उपयोग कर रहा हूं लेकिन एफ्क्सओपें अच्छा है क्योंकि बहुत तेजी से भुगतान और अच्छा समर्थन टैग: FXOpen समीक्षा चुंबक, संयुक्त राज्य अमरीका 3 नवंबर, 2009 7 साल कुल 5 महीने मानक, इस ब्रोकर के साथ एक महीने का ईसीएन रहते हैं, जैसा कि हर कोई जानता है कि आजकल अमेरिकी विदेशी मुद्रा उद्योग में बहुत बदलाव हुए हैं, जिसने मुझे देश से अपनी पूंजी को स्थानांतरित करने के लिए मजबूर किया । FXOpen मेरी पसंद में से एक है इस दलाल के ऑफशोर विनियमन के कारण मैंने एक स्टार काट लिया लेकिन मुझे यह बताना अच्छा लगता है कि मैंने 5 महीने की अवधि के लिए किसी भी मुसीबत का सामना नहीं किया। चूंकि उन्होंने ईसीएन सेवा जोड़ दी है इसलिए मुझे यकीन है कि मैं उनके साथ एक लंबी अवधि के लिए रहूँगा। टैग: FXOpen समीक्षा, Damir क्रोएशिया 5 साल कुल 3 महीने रहते हैं। इस ब्रोकर के साथ यह सबसे अच्छा दलाल मैं व्यापार कर रहा हूँ में से एक है, समर्थक दृष्टिकोण से सबसे अच्छी दलाल ड्यूकस है, लेकिन फ़ॉक्सोपेन अब कुछ बेहतरीन राइड्स में से एक है। मंच के साथ कभी भी समस्या नहीं थी, कभी भी वापस लेने की समस्या नहीं थी समर्थन के साथ कभी समस्या नहीं थी टैग: एफएक्स ओपन समीक्षा इस ब्रोकर के साथ 2 कुल 4 महीने मैं अपने ecn खाते को लाइव करने की कोशिश करता हूं और बहुत अधिक स्केलिंग करता हूं। मैं कह सकता हूँ कि सभी वाह हैं और वाह गति शानदार है और ज्यादातर समय बहुत छोटे फैलता है। मैं उन्हें बहुत बहुत की सिफारिश। टैग: एफएक्स ओपन समीक्षा इस्कांडर, मलेशिया 2 साल कुल 2 महीने इस ब्रोकर के साथ बहुत तेजी से खाता अनुमोदन .. मैंने इसे दो घंटे में बनाया .. बहुत तेजी से तैयारी .. भी लगभग दो घंटे .. निकासी .. अभी तक नहीं..लेकिन यह दलाल स्केलिंग के लिए उपयुक्त नहीं है क्योंकि फांसी की वजह से शांत धीमी गति से है .. टैग: FXOpen reviewsFXOpen (FxEgypt) समीक्षा साइट पर जाएँ इसकी पूरी तरह घोटाले और मेरी कहानी है ईए में लंबे समय तक काम करने के बाद लंबित आदेशों पर निर्भर बहुत मजबूत ईए के निर्माण की सफलता और मैं fxopen ईसीएन खाते का चयन करें। पहले हफ्ते में मुझे लगता है कि कुछ झुकने के आदेश यह अपने स्थानों में परिवर्तन और हम बंद ईए अपनी सही जगह पर फिर से खोला। मैंने ईए में काम किया और मैंने इसे तय किया कि जब भी ईए बंद हो जाए या बंद न हो जाए, तब तक ऑर्डर नहीं बदला जा सके। लेकिन अब नया स्कैमिंग हुआ। नई पूरी तरह से ऑर्डर खुली और मैं देख सकता था क्योंकि अगर मैं ईए द्वारा खोला गया एक ऑर्डर बंद करता हूं I ईए सभी बचे ऑर्डर बंद कर देगी और जब मैं उस गलत आदेश को बंद कर दूंगा तो ईए ने अपने आदेश बंद नहीं किए। इसलिए उन आदेशों को दलाल द्वारा खोल दिया गया। बड़ी समस्या होने तक और मैं खाता खो देता हूं। इसकी एनजेडडी समाचार का एक दिन था। ईए ने एक हफ्ते से 160 पिप्स दूर लटकाए और मूल्य उस समय से हटा दिया और ब्रोकर ने इसे रद्द कर दिया और मेरे खाते से यह नष्ट हो गया। मैं उनसे संपर्क करता हूं और उन्होंने कहा था कि वे झुकने के कारण आदेश नहीं खोल सकते थे। उसके बाद मैं मैन्युअल रूप से अपने आदेशों को बाधित करने की कोशिश करता हूं लेकिन मैंने खाता खो दिया। मेरा खाता। 901 9 23 पास IP13Mw4x सर्वर ecn. fxopen: 443 द्वारा सबमिट किया गया एफएक्सओ ने अप्रैल 25, 2016: प्रिय Wefag, आपका आदेश स्वचालित रूप से रद्द कर दिया गया था, इसका कारण एक महत्वपूर्ण गिरावट है, जिसके परिणामस्वरूप समाचार रिलीज़ के परिणामस्वरूप प्रक्रिया, जिसे स्लीप्पेज कंट्रोल के रूप में जाना जाता है, निर्दिष्ट की तुलना में काफी खराब कीमत पर खोलने से क्लाइंट ऑर्डर की रक्षा करने के लिए। यह ईसीएन मॉडल का एक अंतर्निहित ढांचा है। अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें: support. fxopennowledgebaseArticleView230466slippage-control-cancel-by-dealer तरह का संबंध, FXOpen टीम

No comments:

Post a Comment