Saturday 30 December 2017

एफएक्ससी विदेशी मुद्रा समीक्षा मंच


FXCH (विदेशी मुद्रा-स्विस) समीक्षा मेरे अंग्रेजी के लिए क्षमा करें, मैं Google द्वारा अनुवाद करता हूँ मैंने 7 अक्टूबर 200 9 को एफएक्सएचसी के साथ एक खाता खोला और मैंने वेबसाइट से क्रेडिट कार्ड के साथ 2,000 भेजे (जिसे मैंने भेजा है) मैंने देखा कि: - डेमो अकाउंट और लाइव अकाउंट के बीच मतभेद हैं - आपके वॉल्यूम में लाइव अकाउंट बहुत कम है - न्यूनतम 0.10 नहीं है, लेकिन 1.00 लॉट -4 से कम न्यूनतम भी 1.00 लॉट (एयूडीएनजीडी न्यूनतम 4.5 लॉट 0.10।) EURNZD मिनट 2.00 बहुत) - छेद से भरा ऐतिहासिक डेटा, उपयोग नहीं करने के लिए। इसलिए अविश्वसनीय ब्रोकर, नकारात्मक समीक्षाओं के अलावा जो मैंने विभिन्न मंचों में पढ़ा था। इसलिए, मैंने कोई भी व्यापार किया है। 3 नवंबर 200 9 को मैंने अपना खाता बंद करने के लिए फ़ॉर्म भेजा और 2000 अमरीकी डालर - 20 अमरीकी डालर को बंद करने के लिए (हस्ताक्षर किए फॉर्म व्हाइटड्रावल के रूप में) 1 9 80 अमरीकी डालर प्राप्त किया। आपका खाता दर्ज करने के बाद दिन, मैंने देखा कि यह 2000 नहीं था, लेकिन 1820 यूएसडी। मैंने एक ईमेल भेजा और उन्होंने कहा कि क्रेडिट कार्ड के साथ खाते का समापन 100 था और कोई 20 नहीं, 4 क्रेडिट कार्ड द्वारा भुगतान शुल्क 80। इसलिए उनके अनुसार 2000-100-80 1820. उन्होंने मुझे बताया कि उन्होंने भेज दिया है , लेकिन मुझे अभी भी कुछ भी नहीं मिला है। उन्होंने जवाब दिया कि उन्होंने जांच के लिए मेरे ई-मेल पर अपने बैंक को भेजे। यह करीब 1 महीने का था। मैं अब ई-मेल का जवाब नहीं देता ताकि चैट में किसी को भी उनकी साइट पर प्रतिक्रिया न दें। एफएक्सएपी स्टेलर्स के लिए पैसे रॉबर्ट्स से हैं टैग्स: एफएक्ससीएच (विदेशी मुद्रा-स्विस) समीक्षा जो ऑनलाइन देश से ब्रोकर हैं ऑनलाइन वर्तमान में 42 अतिथियों ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार आरक्षितवेब्रेक-स्विस (एफएक्ससीएच) की समीक्षा करें साइट पर जाएं 2010-06-24 जारी की गई समस्या: 2009-12-17 से विदेशी मुद्रा स्विस के खिलाफ खोजी हुई घोटाले का पता लगाया गया है। विदेशी मुद्रा स्विस ने धन वापस कर दिया है, व्यापारियों के विवादित धन, व्यापारियों के आरोपों के साथ मुद्दों को तय किया है, और वादा किया है कि व्यापारियों ने बिना किसी बदले के भय के बाहर बाहरी बिचौलियों का इस्तेमाल किया हो सकता है हम इस बात को लेकर खुश हैं कि इस मामले को सुलझाने के लिए इन मुद्दों को ध्यान में रखकर और उनके प्रयासों के लिए विदेशी मुद्रा स्विस को धन्यवाद दिया जाता है। चेतावनी: विदेशी मुद्रा स्विस फिलहाल फ़िनमा ब्लैकलिस्ट पर है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें विदेशी मुद्रा स्विस एफएसए अनधिकृत फर्मों की सूची में भी है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें

No comments:

Post a Comment