Sunday 24 December 2017

गोल्ड विदेशी मुद्रा समाचार


दैनिक स्वर्ण वाणिज्यिक सदस्य जुलाई 2011 में शामिल हुए 802 पदों मैं सोने के लिए हर रोज़ मूल्य पूर्वानुमानों पर चर्चा करने के लिए इस धागा को शुरू कर रहा हूं। हर दिन। तो मेरे दैनिक सोने और शेयर पर जाएँ अस्वीकरण: यहां उपलब्ध सभी चार्ट और विश्लेषण व्यापार उद्देश्य के लिए अनुशंसित नहीं है। व्यापार अपने जोखिम पर करें। मैं ज्ञान नहीं प्रदान दिशा मैं आपके व्यापार और फैसले के लिए कोई देयता नहीं रखता हूं धन्यवाद नियम: मुझे जाने के लिए कृपया सदस्य बनने के लिए पंजीकरण करने का प्रयास करें। और सोने के दैनिक आंदोलनों के बारे में एक संदेश और आपका सुझाव रहने के लिए मत भूलना ------------------ मैं एक 8216 अपील 8217 अनुरोध करता हूं कृपया मेरे धागे को आगे बढ़ने के लिए मॉडरेटर के लिए अनुरोध करें वस्तु के अतिरिक्त (मूल स्थान) धन्यवाद और मूल्यांकन --------------------------------------------- डेटा पोस्ट सुबह 6.00 बजे और 7.00 बजे अद्यतन करें यदि आप मेरी पिछली भविष्यवाणी को देखना चाहते हैं तो upgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgtgt में पिछले क्लिक करें। मेरे दोस्त को मुझे आपके द्वारा वाउचर की आवश्यकता है I बस वाणिज्यिक फोरम में मेरे धागे को स्थानांतरित करने के लिए आप के लिए धन्यवाद। मैं इस धागा को हर रोज़ मूल्य अनुमानों के बारे में चर्चा करने के लिए शुरू कर रहा हूं, 1 99 0 का क्वार्टल 1 (जनवरी-मार्च सोने का क्षेत्र 1550-1750) क्वार्टल 2 (अप्रैल-जून क्षेत्र सोना 1750-17 9 0) क्वार्टल 3 (जूल-सेप्ट क्षेत्र सोना 1750- 1857) क्वार्टल 4 (ओकटी-डेस क्षेत्र सोना 1899-1620) मुझे भविष्यवाणी है कि फिबोनिसी में और मेरी नई प्रणाली कालोफोलियो बेसिस सिस्टम में इंदिओसिया टिर्मो कोन्सल्टेटी दान पेलेपासन पॉसिसी वाईजी बर्मासालह बीआईएसए पीबी बी.बी. की पुष्टि करता है केई लेनदेन व्यापारी व्यापारी 2008-2012 कटागोरी एमएएस सर्वश्रेष्ठ एशिया विश्लेषण नहीं है 1986 मऊ आप के बारे में पूछताछ कर सकते हैं। शेयर यू की तरह लग रहा है 1595 - 96 एक स्तर के नीचे या इस स्तर से अधिक निकटता तकनीकी रूप से आने वाले सत्रों के लिए तकनीकी रूप से टोन सेट कर सकता है, क्योंकि आजकल बेचने के बाद, यह एक छोटे से प्रयास करने के लिए और एक परीक्षा के लिए फिर से शुरू होने के लिए ड्रॉप की प्रतीक्षा करने के लिए लायक हो सकता है 1577 का (पिछला उच्चतम अंत जिसकी आखिरी पैरों की शुरूआत हुई, और अब समर्थन) शायद कल नहीं बल्कि सप्ताहांत से पहले। इसलिए हम यहां एक गलत वसूली देख रहे थे। मुझे लगता है कि कम से कम दो सत्रों के लिए 1580 1577 के ब्रेक के कारण उस स्तर के नीचे निरंतर व्यापार की पुष्टि हो सकती है, जो 1545-1550 तक पहुंच सकती है जिससे मजबूत अपट्रेंड बरकरार हो रहा है। आज 15 9 6 के ऊपर एक करीबी और 1600 से ज्यादा, संभव डबल शीर्ष के साथ 1611 की एक परीक्षा देख सकता है। लेकिन नए हाई क्षेत्र के मामले में 1618 - 1625 के लिए समेकन लाने की उम्मीद की जा सकती है लेकिन फिर भी आंकड़े के ऊपर। 10 साल के अमेरिकी ट्रेजरी नोट पर एक नजर से मदद मिल सकती है सोने के बाजार में चलने वाले निवेश के साथ उलटा सहानुभूति नोटबुक 10 साल तक सुनिश्चित करें कि अमेरिका के कर्ज के मुद्दे के हल से जुलाई 2011 की स्थिति में शामिल होने में मदद मिलेगी स्थिति: सदस्य 23 पद मुझे लगता है कि सोना (डबल शीर्ष) बना रही है, इसलिए यदि यह 1610 और फिर 1582 डबल टॉप शिकायत है और लक्षित मूल्य 1558 2400 अंक होगा किसी भी शरीर के पास एक आइडिया है। वाणिज्यिक सदस्य जुलाई 2011 में शामिल हुए 802 पोस्ट रेंग 1580-1610 समर्थन 1570 प्रतिरोध 1620 एस 2 1573 एस 1 1587.05 PIVOT 1594.60 आर 1 1608 आर 2 1616.20 ------------------------- -------------------------------- गोल्ड रिशेस फिर से अगर आज के स्वर्ण 1604 के नीचे रहेंगे तो यह 1580 के नीचे गिर जाएगा और फिर हम सिर्फ पैरों का इंतजार कर रहे हैं अमेरिकी डेबर्ट भले ही अच्छा रुझान के लिए मदद कर रहे हैं और अगर सोना तो 1604 का होगा, तो मैं 1610 पर जाऊंगा। इसलिए आजकल सोने का दायरा ऊपर या नीचे होगा, आपकी राय क्या है। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) क्या आप मुझसे पूछ सकते हैं कि हम पहले से ही एक्सए और एक्सएग धागे के बारे में क्यों हैं इसके बजाय यहां पर पोस्टिंग नहीं करते हैं। वास्तव में मैं वास्तव में सभी गोल्ड व्यापारी को एक धागे के बजाय हर व्यापारी की अपनी धागा के लिए करना चाहता हूँ। यह आपके लिए सहायक हो सकता है और बहुत से लोग Xtrade धागा अच्छी तरह से चल रहा है और बहुत से अन्य लोगों को आपके विश्लेषण को देखने की आवश्यकता है। किसी भी मज़े के लिए इस पद पर मतलब नहीं है ग्लोबल फ्यूचर्स - अप्रैल 17 (जीसीजे 7) अस्वीकरण: फ्यूजन मीडिया आपको याद दिलाना चाहती है कि इस वेबसाइट में मौजूद डेटा जरूरी नहीं है कि वास्तविक समय और न ही सटीक। सभी सीएफडी (स्टॉक, इंडेक्स, फ्यूचर्स) और विदेशी मुद्रा की कीमतें एक्सचेंजों द्वारा नहीं बल्कि बाजार निर्माताओं द्वारा उपलब्ध कराई जाती हैं, और इसलिए कीमत सही नहीं हो सकती है और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती है, जिसका अर्थ है कि कीमतें संकेतक हैं और व्यापारिक उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसलिए फ़्यूज़न मीडिया इस डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप आपके द्वारा हो सकता है किसी भी व्यापारिक हानियों के लिए कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेता है। फ्यूजन मीडिया या फ्यूजन मीडिया से जुड़े किसी भी व्यक्ति को इस वेबसाइट में निहित डेटा, उद्धरण, चार्ट और बिसेल सिग्नल सहित जानकारी पर निर्भरता के परिणामस्वरूप नुकसान या क्षति के लिए कोई देयता नहीं स्वीकार होगी। कृपया वित्तीय बाजारों के व्यापार से जुड़े जोखिमों और लागतों के बारे में पूरी जानकारी दीजिए, यह संभवतः सबसे जोखिम भरा निवेश रूपों में से एक है।

No comments:

Post a Comment