Monday 4 December 2017

जेफेंक्स इतिहास


JForex Import JForex Ducascopy से विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सॉफ्टवेयर है उनके कार्यक्रम आपको टिक डेटा सहित डेटा डाउनलोड करने के लिए अनुमति देता है। आप देख सकते हैं कि इस डेटा को आयात करने के तरीके में हमारे आयात करने वाले जेफोरेक्स डेटा ट्यूटोरियल इस आलेख में, हम आपको JForex Import टूल के यूजर इंटरफेस के आसपास दिखाएंगे। आप इस पैनल को इतिहास केंद्र जेबोर्ट आयात से खोल सकते हैं। 1. JForex Data Import Input Directory यह एक फ़ोल्डर है जिसमें JForex आउटपुट डायरेक्टरी से डेटा शामिल होता है जहां रूपांतरण डेटा को FSB प्रो द्वारा उपयोग के लिए सहेजा जाएगा, यहां आप एक डेटा स्रोत फ़ोल्डर के लिए पथ रख सकते हैं, इसलिए डेटा को सीधे जोड़ दिया जाएगा उस डेटा स्रोत में शुक्रवार को बाज़ार समापन घंटे रविवार को बाज़ार खोलने का समय यह जेफोरेक्स डेटा का एक विशेषता है, जिसमें सप्ताहांत में रिकॉर्ड शामिल होता है, जहां शून्य आंदोलन सलाखों या मूल्य आंदोलन में कुछ बड़े स्पाइक्स होते हैं। सप्ताहांत में डेटा वास्तविक नहीं है और इसलिए यह बैकटेस्टिंग के लिए उपयुक्त नहीं है। यही कारण है कि हम डेटा को रूपांतरित करते समय बंद करते हैं और समय खोलते हैं और उन सलाखों को फ़िल्टर करते हैं। एफएसबी प्रो उन सलाखों का स्वयं का पता लगाने का प्रयास करेगा, लेकिन हम दो बार जांच करने की सलाह देते हैं। जांच कैसे दोगुना करें: हमारे अभ्यास में, यह 21 बजे है जब बाजार शुक्रवार को बंद हो जाता है और जब यह रविवार को खोलता है हमें यह सुनिश्चित नहीं किया जा सकता है कि आपके समय क्षेत्र के लिए ये घंटे क्या हैं, लेकिन आप इसे चलाने के लिए जेफोरेक्स से प्राप्त कर सकते हैं और जेरेबोर्ट आयात उपकरण में उचित मूल्य निर्धारित कर सकते हैं। आयात करने के लिए अधिकतम बार की संख्या डेटा को बार की इस राशि तक फ़िल्टर कर देगा JForex Import बटन पर क्लिक करके जेफोर्स डेटा आयात को आयात करने के ट्यूटोरियल पर एक लिंक की मदद से आयात प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। ऊपरी हरे रंग की पट्टी, मौजूदा फाइल की आयात स्थिति दिखाएगी। निचली पट्टी आयात की जाने वाली सभी फाइलों पर विचार कर, पूरी आयात प्रक्रिया की स्थिति दिखाएगी। 2. आउटपुट लॉग आउटपुट लॉग प्रत्येक आयातित फ़ाइल का नाम दिखाता है कि डेटा का प्रतीक फ़ाइल में कितनी बार हैं यदि बार संख्या को आयात करने के लिए सलाखों की अधिकतम संख्या से कम हैं, तो एफएसबी प्रो इन्हें रूपांतरित कर देगा आउटपुट निर्देशिका में फ़ाइल यदि कोई फ़ाइल में बहुत अधिक बार हैं, तो आप देखेंगे: फ़ाइल के अंत से कितनी बार छंटनी की गई है, यह पता लगाया जा रहा है कि कितने बार एफएसबी प्रो में उपयोग किए जा सकने योग्य डेटा को शेष बार भी एक फ़ाइल में सहेजे जाएंगे। JForex से एमटी 4 के लिए ऐतिहासिक डेटा आयात करने के लिए नवंबर 2011 स्थिति: सदस्य 1,041 डाक हाय अती बाया, बहुत धन्यवाद, मैंने सफलतापूर्वक एम 1 एम एच 4 एच 4 से एमटी 4 डाउनलोड की और वे इतिहास में दिखाई देते हैं। एक दम बढ़िया। हालांकि, यह स्पष्ट रूप से वापस परीक्षण के लिए एम 1 की आवश्यकता है, क्योंकि यह वापस टेस्ट नहीं करता, मैं सही हूं, निश्चित नहीं, जैसा कि मैंने उल्लेख किया है कि मैं एमटी 4 रणनीति परीक्षक के निर्माण में वास्तव में बहुत अधिक परेशान नहीं हूं। मुझे लगता है कि यह ईए पर निर्भर करता है और साथ ही साथ आप रणनीति परीक्षक और चुनिंदा अवधि में चुनते हैं। क्या आपने एम 1 को शामिल किया था, धन्यवाद लॉग इन फाइल के साथ मैं फिर से क्या करूं, धन्यवाद। नहीं, क्योंकि आपने उल्लेख किया है कि आपको केवल एम 15 और एच 4 की ज़रूरत है वैसे भी इस एम 1 डेटा मेल भेजने के लिए थोड़ा बड़ा है। मेरे दृष्टिकोण से आपके पास कुछ विकल्प हैं: 1. सीएसवी ड्यूकास्कापी डेटा को अपने आप में परिवर्तित करें: एक उपकरण उपलब्ध है: उदा। मेरी एमटी 4 ऐतिहासिक दरें - बैकटेस्ट 2. अगर आप चाहें तो मैं इसे देखने में मदद कर सकता हूँ (लेकिन आपको मुझे यह बता देना होगा कि आप किस दलाल का इस्तेमाल करते हैं (इसलिए मैं इसे उसी रूप में स्थापित कर सकता हूं) आपको ईए को भी मेल करना होगा ( सुनिश्चित नहीं हैं कि आप इसे यहां पोस्ट करना चाहते हैं) और आप को वास्तव में जांचने के लिए थोड़ा और अधिक निर्दिष्ट करें: समय अवधि ect। ect वैसे भी, आप पैसे के बारे में मुझे प्रधान मंत्री कर सकते हैं, प्यार आवश्यक है।

No comments:

Post a Comment