Sunday 12 November 2017

Instaallet instaforex बोनस


मैं एक उच्च स्लिपेज नहीं होने के कारण खबरों के दौरान अत्यधिक अनुशंसा रखता हूं। उदाहरण के लिए, मैंने अपने 2 बकाया आदेशों को कुछ मिनट पहले निष्पादित किया था, समाचार एक 20 पिप्स को बाजार मूल्य तक खरीदता है, और प्रत्येक ऑर्डर के लिए बाजार की कीमत 20 पिप्स को बेचते हैं और इसी एसएल को बेचते हैं। आम तौर पर फिसलने के लिए ऑर्डर की कीमत के लिए 20 पिप्स होते हैं और इसे खराब करने के लिए वे स्ल को बनाए रख नहीं करते हैं। मुझे एक बड़े स्लीपेज के साथ भी बंद करें। मुझे बताया गया है कि सभी दलालों के साथ एक सामान्य है। क्या यह सच है। अन्यथा थिस ब्रोकर अच्छे थे और कोई अन्य प्रश्न ठीक से उत्तर दिया और आदेशों को भी अंजाम दिया। टैग: InstaForex, Georgia, Tbilisi सितंबर 15, 2016 4 साल कुल 3 साल इस ब्रोकर के साथ हाय मेरा नाम ली मिरोव है, मेरे डेमो अकाउंट का इस्तेमाल करके अभ्यास करने में मुझे 5 महीने लग गए। Instaforex के डेमो खाते में बहुत अधिक जानकारीपूर्ण टूल हैं और प्रशिक्षण के बाद मुझे बहुत अच्छा लगता है। यह मेरे व्यापार कौशल को बढ़ा देता है मैंने 600 अमरीकी डालर से शुरू किया 200 अमेरिकी डॉलर को PAMM में निवेश किया गया था और शेष मेरे असली ट्रेडिंग खाते में निवेश किया गया था। गोल्ड और बिटकॉइन मेरे पसंदीदा ट्रेडिंग वाद्य हैं क्योंकि यह हमेशा मुझे सकारात्मक परिणाम देता है I उपर्युक्त ट्रेडिंग उपकरणों से मेरी औसत आय प्रति सप्ताह 220 अमरीकी डालर है। मैंने पेको के माध्यम से महीने में दो बार मेरा मुनाफा कमाया। मैंने पेको को चुना क्योंकि इसकी एक किफायती प्रणाली शुल्क है, और प्रसंस्करण अवधि लगभग तुरंत है। बस आज, मैंने सहबद्ध खाते के लिए अपना आवेदन भेजा है क्योंकि मैं उनके साथ भागीदार के रूप में काम करना चाहता हूं। मैं अपने दोस्तों का उल्लेख करना चाहता हूं और उनसे छूट अर्जित करना चाहता हूं। ) उम्मीद है, मेरा आवेदन इस आने वाले हफ्ते को मंजूरी देगा। टैग: InstaForex, नाइजीरिया, बस्यो डी। सितंबर 8, 2016 5 साल के कुल 3 साल लाइव, 4 महीने डेमो। इस ब्रोकर के साथ Instaforex एक दलाल है, जिससे आप वास्तव में भरोसा कर सकते हैं। मैं 2010 से Instaforex के साथ व्यापार कर रहा हूं, और मैं अपनी सेवाओं का आनंद ले रहा हूं, वे बोनस अभियान की पेशकश करते हैं और मेरी जमा राशि और प्रतिस्पर्धाओं को हमेशा इतनी तेज गति से पेश करते हैं, मैं अपने Instaforex खाते में किसी दूसरे व्यक्ति के उपयोग के माध्यम से पैसे का हस्तांतरण कर पा रहा हूं इंस्टावलेट का मैं अक्सर सफल ट्रेडों के ट्रेडों की प्रतिलिपि करने के लिए विदेशी मुद्रा प्रणाली का उपयोग करता हूं, जिसने मैंने कम कमीशन का भुगतान किया और कोई लाभ बोनस नहीं मिला, फिर भी, कोई भी जमा बोनस के साथ, व्यापार शुरू करने के लिए धन की आवश्यकता नहीं है। instaforex पूरी तरह से मैं साथ काम किया है सबसे अच्छा दलाल, वे ग्राहकों के लिए सबसे उत्कृष्ट अवसरों की पेशकश, कृपया अच्छा काम टैग रखें: InstaForex समीक्षा Indonesia, Radita Noor Aisyah 9 महीने इस ब्रोकर के साथ 5 महीने कुल 5 महीने एक उत्कृष्ट दलाल है, बहुत आसान और तेजी से जमा करना और एक महत्वपूर्ण बात के लिए वापसी प्रक्रिया है, जो कभी-कभी एक संवेदनशील मुद्दे बन जाते हैं। लेकिन InstaForex में, हमेशा कुछ घंटों में भुगतान मिलता है। उनका ग्राहक कैबिनेट बहुत अच्छा और सरल है लेकिन बहुत स्पष्ट और उपयोगी जानकारी देता है, बहुत आसान संपर्क करें। उनके पास बहुत सारे बोनस और प्रतियोगिताएं भी हैं, जो कई देशों तक पहुंचती हैं। वे ग्राहक को कई बोनस देते हैं जैसे नो डिपॉजिट बोनस और बोनस 55, क्लाइंट के पास एक आदर्श ट्रेडिंग है टैग: InstaForex की समीक्षा मलेशिया, एलन 3 साल कुल 3 साल इस ब्रोकर के साथ Instaforex सर्वश्रेष्ठ दलाल है एक अच्छा बोनस, अच्छा मंच और उचित प्रसार की पेशकश करें। अपनी वेबसाइट पर व्यापार के बारे में बहुत सारी जानकारी भी प्रदान करें उनकी सेवाएं उत्कृष्ट हैं टैग: InstaForex की समीक्षा मलेशिया, ऐनी 5 साल कुल विश्वसनीय ब्रोकर इस ब्रोकर विश्वसनीय ब्रोकर के साथ अच्छा चुनने के लिए उत्पाद की विविधता के साथ अच्छी ग्राहक सेवा टैग: ऑनलाइन समीक्षा वाले देश के माध्यम से ब्रोकरों की समीक्षा करता है ऑनलाइन वर्तमान में 32 अतिथि ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित आरक्षित यह मेरा ईमेल है जो मैंने कार्यालयों को instaforex भेजा है। इस टिप्पणी के आखिरी भाग की तरह, आप उनकी प्रतिक्रिया देख सकते हैं। मुझे यह कहना चाहिए, मेरे पति ने कुछ महीनों पहले भी इंस्टावर्क्स के साथ खाता खोला था, लेकिन यह खाता सक्रिय लंबे समय तक नहीं है। इसलिए मैं किसी अन्य खाते से जुड़ा नहीं हूं और परिवार के सदस्यों के लिए खाता खोलने से मना नहीं किया। वे लिअर्स और धोखेबाज हैं, मेरा मतलब यह भी है कि वे विनियमित नहीं हैं। अगले दिनों में बीमार, चेक गणराज्य में पुलिस कार्यालय में पैसे के साथ धोखाधड़ी के लिए शिकायत दर्ज करते हैं। तो यह ईमेल: अब आपको खुद को दोषी ठहराया जाना है, इसलिए आज आप हैं, कि आप मुझे अपना मुनाफ़ा, जो कि 260 अमरीकी डालर का था, मेरे खाते को अवरुद्ध करते हुए बचा लेते हैं। आप ग्राहक खातों से व्यवहार करते हैं और अवैध कार्य करते हैं अगर बीमार होने पर मजबूर हो जाता है तो मैं सभी प्रासंगिक पृष्ठों पर इस पूरी प्रक्रिया को प्रकाशित करता हूं। इसके अलावा, यह नियामक एजेंसियों को दिया जाएगा, जो पुष्टि हो जाएगी कि क्या आप इनमें से किसी एक के नियंत्रण में हैं। तो, कदम से कदम: 1. 1 मार्च, 2016 तक आपके द्वारा प्राप्त नवीनतम दैनिक पुष्टिकरण, जब मैंने 22.03 का कारोबार किया 2016 में, मेरे लाभ का हिस्सा 80 की राशि में, मैं 22 मार्च, 2016 को अपने नेटवेल खाते में पोस्ट किया। मेरा खाता 23 मार्च 2016 को अवरुद्ध हुआ था, मैंने पूछा कि पैसे हस्तांतरण कितना लंबा क्यों ले जाता है, अगर नेटेलर सेवाएं 1-7 कामकाजी घंटे का उल्लेख किया। भले ही मेरा खाता अवरुद्ध हो गया था, फिर भी आपने मुझे 24.01.2016 में उन 80 यूएसडी को भेजा था, जब मैंने अपनी समस्या के बारे में Fxdailyinfo 5 पर लिखा था। इस घटना में आपने मुझे 80 की विशिष्ट राशि, इसलिए इसका मतलब है कि सबकुछ ठीक था और मैंने किसी भी नियम को नहीं तोड़ दिया और आपने इस चरण 6 द्वारा इसकी पुष्टि की है। आपके पक्ष से यह ग्राहक खातों के अवैध हेरफेर है I। I द्वारा आपसे मेरे बाकी का लाभ जो कि में था इस समय आपने अपने खाते को 260 यूएसडी के आसपास अवरुद्ध कर दिया है। अन्यथा में, यह बात है, मैं ग्राहक के धोखाधड़ी के पैसे के प्रयास के बारे में सक्षम अधिकारियों को बताता हूं, खाता 5461975 नॉन-डिपॉजिट बोनस के समझौते के निम्नलिखित पैराग्राफ के कारण अवरुद्ध किया गया था: 10. ग्राहक सहमत है कि इस घटना में कंपनी को संदेह है बोनस से जुड़े किसी भी धोखाधड़ी गतिविधि को बाद में घोषित किया जा सकता है और व्यापार परिणाम को रद्द कर दिया जा सकता है। हमारे सिस्टम ने हमारे साथ पंजीकृत खाते 5461975 और अन्य खाते (-सी) के बीच कनेक्शन का पता चला इस अभियान का उद्देश्य केवल एक ही खाते में नए ग्राहकों के साथ होता है और निर्दिष्ट सिद्धांत के उल्लंघन के किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष संकेत से खंड 10 के आवेदन की ओर जाता है। खाते को केवल बोनस धन का उपयोग कर जमा किया गया था ताकि इसे स्थायी रूप से अवरुद्ध कर दिया गया हो। ईमानदारी से तुम्हारा, एंटीफ़्राइड विभाग, एडवर्ड्स समूह instaforex पी.एस. मुझे कहना है, वे मुझे किसी भी अधिसूचना के बिना व्यापार के लिए 3 सप्ताह का समय देना चाहते हैं, लेकिन मैं इसे वापस लेने के क्षण में ही तुरंत समस्या का सामना करना पड़ा

No comments:

Post a Comment